उत्तराखंड

*अभिषेक झा ने संभाला एसपी बिजनौर का कार्यभार*

ब्यूरो रिपब्लिक न्यूज़ 18
रिपोर्ट शकील अहमद
उत्तर प्रदेश /बिजनौर शामली से ट्रांसफर होकर आए एसपी अभिषेक झा ने बिजनौर जिले में एसपी के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया है। पुलिस लाइन में एसपी ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि जनसुनवाई उनकी प्राथमिकता है,साथ ही वह भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रहेगी । कानून व्यवस्था पर किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

दरअसल बिजनौर जिले के एसपी रहे नीरज कुमार जादौन का लगभग 16 माह बाद हरदोई ज़िले में एसपी के पद पर तबादला हो गया है ।उनकी जगह अब शामली के एसपी अभिषेक झा को बिजनौर ज़िले का एसपी बनाया गया है।

2015 बेच के आईपीएस अभिषेक झा ने कल रविवार को दोपहर बाद बिजनौर में एसपी के पद पर पदभार ग्रहण कर लिया है । एसपी ने पदभार ग्रहण करते ही जिले के कई हिस्सों का दौरा कर आने वाली कावड़ यात्रा की व्यवस्थाओं को देखा और अधिनिस्थियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सोमवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे पुलिस लाइन में एसपी अभिषेक झा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता जनसुनवाई रही है और आगे वह जनसुनवाई को प्रथमिकता देंगे। साथ ही भ्रष्टाचार पर वह जीरो टॉलरेंस पर काम करेंगे, उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भ्रष्टाचार को वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे । साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कानून व्यवस्था के साथ कोई लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी।
साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी थाने पर पीड़ित की जनसुनवाई नहीं होती तो थाना अध्यक्ष के खिलाफ भी निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी । उन्होंने कहा की अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी इसके अलावा ट्रैफिक व्यवस्था को और बेहतर करने का प्रयास किया जाएगा

Related Articles

Back to top button