Blog

*चार धाम यात्रा को लेकर पुलिस महानिरीक्षक ने की अहम*बैठक

ऋषिकेश में वनवे होगी यातायात व्यवस्था

संवाददाता /ऋषिकेश/चार धाम यात्रा को लेकर पुलिस महानिरीक्षक गढ़वाल के तत्वाधान में ऋषिकेश नगर निगम मे उत्तराखंड पुलिस द्वारा जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें आमजन व शहर के व्यापारियों के साथ उत्तराखंड पुलिस ने चार धाम यात्रा को सफल बनाने की अपील की गईं. इसके साथ ही शहर के व्यापारियों के द्वारा मुख्य समस्या जाम को लेकर चर्चा की गई. चार धाम यात्रा शुरू होने पर यात्रियों के बड़ी सख्या मे आ जाने से शहर में जाम की स्थिति बन जाती है जिसमें कई किलोमीटर लंबा जाम लग जाता है जिससे शहर

Oplus_131072

वासियों को परेशनीयों का सामना करना पड़ता है. आम नागरिकों व शहर व्यवसाईयों ने पुलिस जन संवाद कार्यक्रम में अपनी समस्याओं को पुलिस महानी महानिरीक्षक के सम्मुख रखा.
जनसंवाद कार्यक्रम में यात्रा को सुचारू रूप से चलने के लिए व्यापार मंडल की ओर से सुझाव दिया गया की हरिद्वार से ही यात्रा मार्ग वन वे हो यात्रियों की वापसी गरुड़ चट्टी बैराज होकर हरिद्वार नगर में पर्यटकों की गाड़ियां खड़ी होने के लिए पार्किंग की व्यवस्था हो तथा यातायात स्टाफ बढ़ाया जाए.

Oplus_131072

पुलिस महानिरीक्षक करण सिंह नगन्याल ने कहा क़ी
कई डायवर्जन बनाये गए है साथ ही प्राइवेट पार्किंग क़ी व्यवस्था क़ी जाएगी व जाम क़ी मॉनिटरिंग के लिए एक अधिकारी क़ी नियुक्ति क़ी जाएगी.

Related Articles

Back to top button