उत्तराखंड

*ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर उज्जैन ट्रेन में मिली महिला की टुकड़ों में मिली लाश की गुत्थी का जीआरपी पुलिस ने किया पर्दाफाश आरोपी गिरफ्तार*

ब्यूरो रिपब्लिक न्यूज़ 18 उत्तराखंड /ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर उज्जैन ट्रेन में महिला की टुकड़ों में कटी लाश के हाथ पैर इंदौर में ट्रेन में मिले महिला के सर वाली गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जीआरपी पुलिस ने उज्जैन से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने महिला के फोन में सिम डाली तो पुलिस ने उसे ट्रेस कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने पहले गला दबाकर महिला को मारा था, फिर धारदार हथियार से शव के टुकड़े कर दिए थे।
बता दें कि कुछ दिनों पहले भारत के दो राज्यों की ट्रेन में तीन भागों में महिला का शव जीआरपी पुलिस द्वारा बरामद किया गया था। एक काले बैग और ठेले में इंदौर जीआरपी पुलिस ने सिर को बरामद किया था। वहीं महिला के हाथ-पैर के अंग उत्तराखंड के ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर उज्जैन ट्रेन में बरामद हुए थे। महिला के हाथों पर लिखे हुए नाम के आधार पर पुलिस तलाश करते हुए रतलाम पहुंची थी। इस क़त्ल के तार उज्जैन से जोड़े जा रहे थे जिसमें पुलिस ने खुलासा करते हुए कमलेश नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button