Blog

*उत्तराखंड में भारी प्रशासनिक फेरबदल देहरादून हरिद्वार के डीएम सहित कई आईएएस पीसीएस अधिकारियों के हुए तबादले*

ब्यूरो रिपब्लिक न्यूज़ 18 उत्तराखंड/ देहरादून उत्तराखंड में देर रात्रि भारी प्रशासनिक फेर बदल किया गया है जिसमें IAS और पीसीएस अधिकारी शामिल है लंबे समय से ही अधिकारियों के तबादले को लेकर इंतजार किया जा रहा था. ऐसे में शासन ने बुधवार को देर रात तबादला सूची जारी कर दी है. इस दौरान राजधानी देहरादून समेत कई जिलों के जिलाधिकारियों को भी बदला गया है

बुधवार देर रात शासन ने 45 अधिकारियों की स्थानांतरण सूची जारी की। इनमें 37 आईएएस, एक आईएफएस, सचिवालय सेवा का एक और छह अधिकारी प्रांतीय सिविल सेवा से हैं।
सोनिका के स्थान पर सविन बंसल को देहरादून का डीएम बनाया गया है। धीराज सिंह गर्ब्याल की जगह कर्मेंद्र सिंह को हरिद्वार का डीएम बनाया है। वहीं, पिथौरागढ़ की डीएम रीना जोशी की जगह विनोद गिरी गोस्वामी को जिम्मेदारी सौंपी है। बागेश्वर की डीएम अनुराधा पाल का तबादला अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा पद पर किया गया है। उनकी जगह आशीष भटगई को भेजा गया है।
संदीप तिवारी को चमोली का जिलाधिकारी तो आशीष भटगाई को बागेश्वर का जिलाधिकारी बनाया गया है. विनोद गिरि गोस्वामी को पिथौरागढ़ का जिलाधिकारी बनाया गया है. अपूर्वा पांडे को अपर सचिव पेयजल की जिम्मेदारी मिली है. गरिमा रौंकली को अपर सचिव खेल एवं युवा कल्याण मिला है.

चमोली के डीएम हिमांशु खुराना का तबादला मुख्य कार्याधिकारी पीएमजीएसवाई व सचिव सेवा का अधिकार आयोग के पद पर किया है, उनकी जिम्मेदारी संदीप तिवारी को दी गई है। अल्मोड़ा के डीएम विनीत तोमर का तबादला एमडी प्रबंधन केएमवीएन के पद पर किया है, यहां आलोक कुमार पांडे को भेजा है। कुल 32 अफसरों को इधर से उधर किया गया है

Related Articles

Back to top button