उत्तराखंड

*चकराता घूमने आए पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी*

संवाददाता /पुष्कर /ऋषिकेश विकासनगर चकराता त्यूनी मोटर मार्ग पर एक कार गहरी खाई में जा गिरी. जिसकी वजह से कार सवार दो लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि पर्यटक चकराता घूमने आए पर्यटकों को उतारकर चालक कार लेकर आगे चला गया. तभी चकराता में जंगलात चौकी के पास कार अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई. हादसे में कार चालक समेत दो लोग घायल हो गए. जिनका रेस्क्यू कर अस्पताल में इलाज किया गया.

दरअसल, बीती देर रात एसडीआरएफ को चकराता थाना पुलिस से कार हादसे की सूचना मिली थी. जिसमें बताया गया कि चकराता त्यूनी मोटर मार्ग पर जंगलात चौकी के पास एक वाहन खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. जिसमें रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है. यह सूचना मिलते ही एसडीआरएफ के एएसआई सुरेश बिजल्वाण के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम आवश्यक उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पहुंची.

वहीं, एसडीआरएफ की टीम रस्सियों के सहारे खाई में उतरी और दुर्घटनाग्रस्त कार तक पहुंचकर घायलों को बमुश्किल खाई से बाहर निकाला. खाई और अंधेरा होने की वजह से एसडीआरएफ के जवानों को रेस्क्यू करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. बमुश्किल किसी तरह से घायलों को खाई से बाहर निकाला और एंबुलेंस के माध्यम से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उनका उपचार किया गया. कार हादसे में नागेंद्र रावत, निवासी- कोटद्वार, सौरभ शर्मा.- निवासी- देहरादून गंभीर रूप से कार हादसे में घायल हो गए।

Oplus_131072

चकराता थानाध्यक्ष शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि देहरादून से पर्यटक को लेकर एक कार चकराता आई थी. कार चालक पर्यटकों को एक होटल में छोड़कर बाजार सामान के लिए जा रहा था.

Related Articles

Back to top button