उत्तराखंड

*एम्स के नर्सिंग ऑफिसर द्वारा महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ से एम्स में फिर विवाद डॉक्टरों द्वारा किया गया हंगामा*

रिपब्लिक न्यूज़ 18 ऋषिकेश। एम्स ऋषिकेश विवादों का घर बनता जा रहा है आए दिन कोई ना कोई विवाद एवं ऋषिकेश में देखने को मिलता है अभी 2 दिन पहले ही पहले ही दो डॉक्टर नकल कराने के आरोप में जेल जा चुके हैं एम्स संचालित होने के दिनों से ही चर्चाओं मे रहा है। स्वास्थ्य सेवाओं मे नये नये आयाम स्थापित करने वाले ऋषिकेश एम्स को मानो किसी की नजर लगी हो। यंहा के कई चिकत्सक,प्रोफेसर कड़ी मेहनत कर स्वास्थ्य सेवाओ को बेहतर बनाने मे दिन रात किये हुए हैं, तो कई चिकित्सक अपने कारनामो से एम्स की छवि को धूमिल करने मे जुटे हैं।
बीते सोमवार को एम्स के दो डॉक्टर एमडी की परीक्षा मे नकल कराने के का मामला सामने आया था। पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों मे दो डाक्टर एम्स के थे जो जलसाजो से दो दो लाख मे बिक गए। इस घटनाक्रम को एक दिन भी नहीं बीता था कि शाम को एक और बदनामी वाली हरकत सामने आ गई।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एम्स ऋषिकेश के सर्जरी विभाग में तैनात एक महिला चिकित्सक के साथ आपरेशन के दौरान एक पुरुष नर्सिंग आफिसर ने छेड़खानी कर दी। जानकारी मिलने पर जूनियर और सीनियर डाक्टरों ने मंगलवार की दोपहर ऑफिस के सामने जमकर हंगामा काट दिया। बताया जा रहा है कि इन सभी ने आरोपित नर्सिंग

Oplus_131072

आफिसर पर कार्रवाई की मांग की है।
घटना बीते सोमवार शाम लगभग 7 बजे आपरेशन थिएटर की है। यंहा तैनात नर्सिंग आफिसर सतीश कुमार पर ऑपरेशन के दौरान महिला चिकित्सक के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोप यह भी हैं कि आफिसर ने डाक्टर को अनुचित मैसेज भी भेजे।
बताया जा रहा है कि महिला चिकित्सक ने इसकी शिकायत अस्पताल के आंतरिक चिकित्सा प्रकोष्ठ में भी की। इसके अलावा इस प्रकार के मामलों के लिए गठित एम्स विशाखा समिति में भी शिकायत की गई है PRO संदीप कुमार का कहना है कि मामला गंभीर है एम्स प्रशासन द्वारा संबंधित डॉक्टर को निलंबित किए जाने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है जरूरत पड़ने पर डॉक्टर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी

Related Articles

Back to top button