उत्तराखंड

*हरिद्वार से लोकसभा सांसद निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने भोगपुर व थानों में किया जनसंपर्क*

संवाददाता /पुष्कर /ऋषिकेश
डोईवाला। हरिद्वार सीट से निर्दलीय सांसद प्रत्याशी उमेश कुमार ने डोईवाला के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में जन संपर्क किया।
आपको बता दें कि उमेश कुमार डोईवाला के थानों क्षेत्र में पहुंचे जहां उन्होंने जन संपर्क करने के साथ साथ लोगो की समस्याओं को भी सुना ।
उमेश कुमार ने कहा कि देहरादून राजधानी के नजदीक होने के बाबजूद भी यहां विकास आजतक ठप्प है जिसके जिम्मेदार इस क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी त्रिवेंद्र रावत हैं। डोईवाला के विधायक और फिर मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने इस क्षेत्र की कोई सुध नहीं ली। वहीं सांसद रहते हुए निशंक ने भी इन गांवों की तरफ झांका तक नही।
उमेश कुमार ने कहा कि ये बड़ा दुर्भाग्य है कि जिनको आजतक चुनते आए हैं उन्होंने ही जनता की समस्याओं को नहीं सुनी।

थानों में उमेश कुमार ने एक एक दुकान में जाकर लोगो से की मुलाकात। लोकल कड़ी चावल और पल्लर की जमकर की तारीफ।

उमेश कुमार जैसे ही थानों चौक पर पहुंचे तो उन्होंने यहां प्रत्येक दुकान में जाकर लोगो से मुलाकात की वहीं लोगों की समस्याओं को भी सुना। इसी बीच कंडारी भोजनालय में रुककर कड़ी चावल खाये और पल्लर भी पिया जिसकी जमकर तारीफ भी की।
आपको बता दें कि उमेश कुमार जमीन से जुड़े हैं और उनका जनता के प्रति प्यार को जनता के काम करने की उनकी ललक ने ही उन्हें जनता के बीच में लोकप्रिय बनाया है।
उमेश कुमार ने कहा कि सारी पार्टी देखली अबकी बार केतली। उन्होंने कहा कि इस बार जनता अपना प्रत्याशी चुनने जा रही है और उन्हें आपार समर्थन मिल रहा है ।उन्होंने अपील की कि 19 अप्रेल को केतली का बटन दबाकर जनता को जिताएं।

Related Articles

Back to top button