उत्तराखंड

*ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर सिपाही की मौत चालक फरार*

संवाददाता /पुष्कर /ऋषिकेश
हल्द्वानी दुखद: डयूटी से घर लौट रहे उत्तराखंड पुलिस के एक सिपाही की ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे आकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी में तैनात था। वहीं, कांस्टेबल की मौत के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर है।

जानकारी के मुताबिक चोरगलिया थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा देखने को मिला है। जहां चोरगलिया-सितारगंज मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने नाइट ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहे बाइक सवार पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया। जिसमें पुलिस कांस्टेबल की मौके पर ही जान चली गई।

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी में तैनात कांस्टेबल आशिक अली पुत्र शाहिद अली (40 वर्ष) नाईट ड्यूटी के बाद सोमवार सुबह सितारगंज स्थित अपने घर जा रहा था। अभी वह चोरगलिया बाजार के पास पहुंचा ही था कि दूसरी ओर से आ रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसकी

Oplus_131072

बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कांस्टेबल नीचे गिर पड़ा और ऊपर से ट्रॉली गुजर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में कांस्टेबल को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर फरार चालक की तलाश तेज कर दी है

Related Articles

Back to top button